logo

धनबाद में खत्म हुआ बेमियादी बंद, व्यापारियों ने इस वजह से लिया फैसला

jharkhand_chamber.jpg

द फॉलोअप डेस्क
धनबाद में दुकानदार और व्यापारियों से रंगदारी मांगे जाने के खिलाफ बुधवार को अनिश्चितकालीन हड़ताल का आवाहन किया गया था। इसका असर पूरे दिन देखने को मिला। दुकानों में पूरे दिन ताले लटके रहे। इसे लेकर शाम में डीसी और सीनियर एसपी ने धनबाद चैंबर ऑफ कॉमर्स चैंबर के अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक में उनसे बंद को वापस लेने ने गुजारिश की गई। काफी लंबे चले इस बैठक के बाद संगठन के समर्थकों ने बंद वापस लेने का ऐलान कर दिया है। इस बैठक में पुलिस ने आश्रवासन दिया कि वो आने वाले समय में अपराध को खत्म करने को लेकर काम कर रहे हैं।

 
पुलिस द्वारा की जा रही कार्रवाई की जानकारी दी गई
धनबाद के डीसी वरुण रंजन ने बताया कि पुलिस द्वारा लगातार इस मामले को लेकर कार्रवाई की जा रही है। इस बात की जानकारी चैंबर के अधिकारियों को दी गई। पुलिस आगे की कई मोर्चे पर कार्रवाई करेगी। वरुण रंजन ने कहा कि व्यापारियों को प्रयाप्त सुरक्षा मिले हम इसकी तैयारी कर रहे है। जिले में कानून व्यवस्था को मजबूती से कायम करने के लिए हम लगातार कार्रवाई कर रहे हैं।


आसानी से क्रांइम करना संभव नहीं
वही एसएसपी संजीव कुमार ने बताया कि अगर व्यापारियों को किसी चीज का डर है तो वो बिना किसी संकोच के पुलिस के पास पहुंचे। किसी तरह की भी कोई धमकी देता है उसकी जानकारी पुलिस को दें। हम अपराधियों पर सख्त कार्रवाई करेंगे। अगर कोई अपराधी यह सोच रहा है कि वो यहां आसानी से क्रांइम कर सकते हैं तो ऐसा संभव नहीं है।  

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N