logo

'नीतीश कुमार को I.N.D.I.A ब्लॉक ने पीएम पद का दिया ऑफर', केसी त्यागी का बड़ा दावा

nitish_chacha7.jpg

द फॉलोअप डेस्क
लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों के बाद नीतीश कुमार किंगमेकर बनकर उभरे हैं। जहां एक तरफ बहुमत का आकंड़ा नहीं छूने वाली बीजेपी में उनकी उपयोगिता बढ़ गई है, वहीं इंडिया गठबंधन की ओर से भी उनपर डोरे डाले जाने की बात सामने आ रही है। दरअसल जदयू नेता केसी त्यागी ने एक न्यूज चैंनल ने दावा किया है कि नीतीश कुमार को I.N.D.I.A ब्लॉक से पीएम बनाने का ऑफर मिला था। मगर उन्होंने ठुकरा दिया क्योंकि अब पीछे देखने का सवाल ही नहीं है। हम मजबूती से एनडीए से साथ हैं और पार्टी मजबूती से सरकार चलाएगी।


नीतीश कुमार ने ठुकरा दिया ऑफर
जदयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता केसी त्यागी ने एक न्यूज चैनल को दिए अपने इंटरव्यू में बताया कि चुनाव परिणाम आने के बाद इंडिया गठबंधन की ओर से नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री पद का ऑफर मिला था। केसी त्यागी ने दावा किया कि जिन लोगों ने नीतीश कुमार को इंडिया ब्लॉक का राष्ट्रीय संयोजक बनाने से इनकार कर दिया था, वो अब उन्हें भारत का प्रधानमंत्री बनाने पर राजी है। हालांकि उन्होंने इस ऑफर को सिरे से खारिज कर दिया है और वे एनडीए के साथ मजबूती से खड़े हैं।


नीतीश कुमार ने दिया समर्थन
गौरतलब है कि गुरुवार को एनडीए संसदीय दल की बैठक हुई थी। बैठक में नरेंद्र मोदी को संसदीय दल का नेता चुना गया। इसके बाद राजनाथ सिंह ने नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनाने का प्रस्ताव रखा। इस दौरान बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने वाले प्रस्ताव को समर्थन दिया। नीतीश कुमार ने कहा, "हमारी पार्टी जनता दल यूनाइटेड बीजेपी संसदीय दल के नेता नरेंद्र मोदी जी को भारत के प्रधानमंत्री पद के लिए समर्थन देती है। यह बहुत खुशी की बात है कि 10 साल से ये प्रधानमंत्री हैं, अब फिर प्रधानमंत्री होने जा रहे हैं। इन्होंने देश की सेवा की, जो कुछ भी बचा है, उसे अब पूरा कर देंगे। हम लोगों को लगता है कि अगली बार जब आप आइएगा तो जो कुछ इधर उधर के लोग जो जीत गया है न, वो कोई नहीं जीतेगा।"
 

Tags - Nitish kumarNitish kumar newsI.N.D.I.A blockNDAKC Tyagi