logo

धनबाद: लॉकडाउन का जायजा लेने सड़क पर उतरे DC और SSP, दिया जरूरी निर्देश

8566news.jpg
द फॉलोअप टीम, धनबाद: 
झारखंड में स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह के तहत लॉकडान सख्त किया गया है। लॉकडाउन का तीसरा चरण 27 मई तक चलेगा। सभी जिलों में कोरोना गाइडलाइन का कड़ाई से पालन करवाने का निर्देश दिया गया है। धरातल पर लॉकडाउन गाइडलाइन का पालन सुनिश्चित करवाने के लिए जिला प्रशासन के अधिकारियों ने मोर्चा संभाला। जमीन पर उतरकर हालात का जायजा लिया। 

धनबाद के उपायुक्त ने लिया जायजा
धनबाद जिला के उपायुक्त सह आपदा प्रबंधन पदाधिकारी उमा शंकर सिंह और जिले के एसएसपी असीम विक्रांत मिंज झारखंड और पश्चिम बंगाल की सीमा का निरीक्षण करने पहुंचे। यहां प्रत्येक सीमाक्षेत्र में मजिस्ट्रेट के साथ पुलिस पदाधिकारी की तैनाती की गयी है। सीमा से प्रवेश करने वाले प्रत्येक राहगीर का कोरोना जांच अनिवार्य कर दिया गया है। नियम का कड़ाई से पालन हो रहा था। 

कोरोना संक्रमण का चेन तोड़ना जरूरी
उपायुक्त उमा शंकर सिंह ने कहा कि कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ना जरूरी है। संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए लोगों का सहयोग जरूरी है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि नियमों का पालन करवाने में जिला प्रशासन का सहयोग कीजिए। गैर जरूरी कारण से घरों से बाहर मत निकलिए। उपायुक्त ने कहा कि जिले में प्रवेश करने के लिए ई-पास होना जरूरी है। सरकारी कर्मचारी को भी पास दिखाना होगा।